आदेश
ऑर्डर कैसे करें?
ऑर्डर करना शुरू करने के लिए, आप अपने डेस्कटॉप या मोबाइल ब्राउज़र पर डीओडैप वेबसाइट पर जा सकते हैं। यदि आप एंड्रॉइड फोन का उपयोग कर रहे हैं, तो आप ऑर्डर देने के लिए यहाँ डीओडैप शॉपिंग ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।
यदि आप आईफोन का उपयोग कर रहे हैं, तो आप ऑर्डर देने के लिए यहां डीओडैप शॉपिंग ऐप डाउनलोड कर सकते हैं।
ऑर्डर देने के चरण:
1.उन वस्तुओं का चयन करें जिन्हें आप ऑर्डर करना चाहते हैं।
2. उन वस्तुओं को अपने "शॉपिंग कार्ट" में जोड़ें।
3. अपने शॉपिंग कार्ट की समीक्षा करने के बाद, "चेकआउट के लिए आगे बढ़ें" पर क्लिक करें।
4. आपको अपने Deodap खाते में साइन इन करने के लिए कहा जाएगा। आप अपने Deodap खाते का उपयोग करके साइन इन कर सकते हैं।
यदि आपके पास पहले से ही खाता है तो मोबाइल नंबर या ईमेल पता। यदि आप नए हैं
ग्राहक, आप ईमेल या फोन के साथ खाता बना सकते हैं।
5. वह पता दर्ज करें जहाँ आप अपना ऑर्डर प्राप्त करना चाहते हैं/पिकअप स्टोर का चयन करें
उपलब्ध मानदंडों में खोज करके उपलब्धता के अनुसार।
6. भुगतान विधि चुनें, विवरण जोड़ें और "जारी रखें" पर क्लिक करें।
7. अपने ऑर्डर की समीक्षा करें और "अपना ऑर्डर दें" बटन पर क्लिक करें और भुगतान करें
सौदा।
कार्ट में ऑर्डर की मात्रा कैसे बदलें?
उन वस्तुओं की मात्रा बदलने के लिए जिन्हें आपने अभी तक कार्ट में नहीं जोड़ा है:
उन वस्तुओं की मात्रा बदलने के लिए जिन्हें आपने अभी तक कार्ट में नहीं जोड़ा है:
एक बार जब आप "कार्ट में जोड़ें" बटन पर क्लिक करते हैं और आइटम को अपनी शॉपिंग कार्ट में जोड़ते हैं,
दाईं ओर "मात्रा" ड्रॉपडाउन विकल्प में वांछित मात्रा दर्ज करें
पृष्ठ।
कार्ट में पहले से जोड़े गए आइटमों की मात्रा बदलने के लिए:
कार्ट पर जाएं, शीर्षक के दाईं ओर मात्रा ड्रॉपडाउन बॉक्स पर क्लिक करें, और चुनें
वांछित मात्रा। आइटम और ऑर्डर राशि के लिए मात्रा संख्या अपडेट की जाएगी
खुद ब खुद।
यदि दर्ज की गई मात्रा हमारे पास उपलब्ध नहीं है, तो आपको एक त्रुटि संदेश दिखाई देगा।
मैं ऑर्डर देने में असमर्थ क्यों हूं?
इसका कारण निम्नलिखित समस्याएं हो सकती हैं:
- जाँच करें कि क्या भुगतान अस्वीकृत हुआ है। अधिक जानकारी के लिए कृपया यहाँ क्लिक करें
भुगतान की समस्याएं। - आपके द्वारा चयनित आइटम स्टॉक से बाहर है.
- कुछ तकनीकी या इंटरनेट कनेक्टिविटी समस्या है।
- चयनित स्थान/पिनकोड पर डिलीवर नहीं किया जा सकता।
- जाँच करें कि क्या मात्रा की कोई सीमा है।
मैं वेबसाइट पर अपना ऑर्डर पूरा करने में असमर्थ हूँ। मुझे क्या करना चाहिए?
कृपया ग्राहक सेवा से +91 96386 66602 या info@deodap.com पर संपर्क करें।
आपकी सहायता करने में खुशी होगी.
मैं अपने ऑर्डर को ट्रैक कैसे करूं?
एक बार आपका ऑर्डर भेज दिया गया तो हम आपको एक ट्रैकिंग नंबर और एक लिंक ईमेल करेंगे
कूरियर की वेबसाइट। यदि आपको प्राप्त नहीं होता है तो कृपया हमारी ग्राहक सेवा टीम से संपर्क करें
यह ईमेल।
डिलीवरी निर्देश कैसे अपडेट करें?
यदि आप अपना पार्सल प्राप्त करने के लिए घर पर नहीं हैं तो हमें बताएं कि आप चाहते हैं कि हम आपके पार्सल के साथ क्या करें।
आपके डिलीवरी निर्देश कई स्थानों पर उपलब्ध हैं:
- आपकी पता पुस्तिका.
- चेकआउट प्रक्रिया.
- आपका ऑर्डर पुष्टिकरण पृष्ठ.
- प्रगति ट्रैकर.
क्या मुझे आपकी वेबसाइट पर खरीदारी करने के लिए खाता खोलना होगा?
नहीं, आपको हमारी वेबसाइट पर ऑर्डर देने के लिए अकाउंट खोलने की ज़रूरत नहीं है। बस एक अतिथि के रूप में चेकआउट करें और हमें आपके ऑर्डर को प्रोसेस करने और डिलीवर करने के लिए ज़रूरी जानकारी दें।
ध्यान दें: हम जब भी संभव हो आपके डिलीवरी निर्देशों का पालन करने का प्रयास करते हैं। हालाँकि, हम हमेशा यह गारंटी नहीं दे सकते कि हमारे वाहक इन अनुरोधों को पूरा कर सकते हैं।
क्या मैं पहले से दिए गए ऑर्डर को बदल या संशोधित कर सकता हूँ?
एक बार ऑर्डर देने के बाद आप आइटम की संख्या में बदलाव या संशोधन नहीं कर पाएंगे। आप वांछित संशोधनों के साथ एक और नया ऑर्डर दे सकते हैं।
शिपिंग
आप कहां भेजते हैं?
हम वर्तमान में भारत के भीतर शिपिंग करते हैं।
क्या आप भारत के बाहर डिलीवरी करते हैं?
नहीं, क्षमा करें, वर्तमान में हम केवल भारत में ही डिलीवरी करते हैं।
आपके उत्पादों को भेजने में आमतौर पर कितना समय लगता है?
आमतौर पर आपके ऑर्डर के प्रसंस्करण के 48 घंटे के भीतर।
मेरी खरीदी हुई वस्तु को भेजे जाने के बाद आमतौर पर पहुंचने में कितना समय लगता है?
आमतौर पर 3-7 कार्यदिवस लगते हैं, हालांकि, कुछ बड़ी वस्तुओं में अधिक समय लग सकता है।
क्या आपके सभी उत्पाद वास्तव में स्टॉक में हैं?
हां, हमारी दुकान में सूचीबद्ध सभी उत्पाद स्टॉक में रखे गए हैं। हम अपने उत्पादों को सीधे अपने स्टॉक से शिप करते हैं ताकि आप शीघ्र डिलीवरी का आश्वासन दे सकें।
क्या आपकी वेबसाइट पर मेरे बैंकिंग और कार्ड विवरण का उपयोग करना सुरक्षित है?
हां, हमारी वेबसाइट पर खरीदारी पूरी तरह से सुरक्षित है। हम रेजर पे अग्रणी भुगतान गेटवे प्रदाताओं का उपयोग करते हैं जो वेरिसाइन सुरक्षित और पीसीआई अनुपालन हैं। भुगतान प्रक्रिया के दौरान किसी भी बिंदु पर हम आपके बैंकिंग और कार्ड विवरणों को संभालते नहीं हैं, या ऑर्डर दिए जाने के बाद आपके बैंकिंग और कार्ड विवरणों को संग्रहीत नहीं करते हैं।
क्या मेरी व्यक्तिगत जानकारी वेबसाइट पर सुरक्षित है?
हां, हम आपकी व्यक्तिगत जानकारी को सुरक्षित रखने में अत्यधिक सावधानी बरतते हैं। हम आपकी जानकारी किसी तीसरे पक्ष को नहीं बेचते हैं। अधिक जानकारी के लिए, हमारी गोपनीयता नीति देखें।
रिटर्न
क्या मैं किसी वस्तु का आदान-प्रदान या वापसी कर सकता हूँ?
हम विनिमय स्वीकार करते हैं और उनमें वापसी जैसी ही शर्तें लागू होती हैं:
यह वस्तु हमारे ऑनलाइन स्टोर पर बेची गई होगी
- यह वस्तु हमारे ऑनलाइन स्टोर पर बेची गई होगी
- इस वस्तु का किसी भी तरह से उपयोग नहीं किया जाना चाहिए था
- वस्तु सभी टैग आदि के साथ अपनी मूल पैकेजिंग में होनी चाहिए।
एक्सचेंज का अनुरोध करने के लिए, कृपया “हमसे संपर्क करें” फ़ॉर्म के ज़रिए अपना अनुरोध सबमिट करें।
हमारे सहायक स्टाफ का कोई भी सदस्य यथाशीघ्र प्रतिक्रिया देगा।
मैं ऑर्डर देने में असमर्थ क्यों हूं?
मैंने गलत आइटम ऑर्डर कर दिया है। मैं ऑर्डर कैसे रोक सकता हूँ?
यदि आपने कोई गलत आइटम ऑर्डर किया है, तो आप ऑर्डर रद्द कर सकते हैं।
यदि ऑर्डर पहले ही भेज दिया गया है और डिलीवरी के लिए बाहर है, तो आप ऑर्डर वापस कर सकते हैं।