हम ये नीतियाँ यह सुनिश्चित करने के लिए निर्धारित करते हैं कि आप हमारी धनवापसी और वापसी विधियों और प्रक्रियाओं से पूरी तरह अवगत हों। ये नीतियाँ (भारत) देश पर लागू हैं।
DeoDap पर खरीदारी करने के लिए आपका धन्यवाद। हम आपकी खरीदारी से आपकी पूरी संतुष्टि सुनिश्चित करना चाहते हैं। वापसी शुरू करने की शर्तों और प्रक्रियाओं को समझने के लिए कृपया हमारी वापसी नीति को ध्यान से पढ़ें।
वापसी अनुरोध अवधि: यदि आप वापसी करना चाहते हैं, तो कृपया डिलीवरी की तारीख से 3 दिनों के भीतर शिकायत दर्ज करें। इस अवधि के बाद प्राप्त कोई भी अनुरोध स्वीकार नहीं किया जा सकता है।
क्षतिग्रस्त उत्पाद: यदि आपको कोई क्षतिग्रस्त उत्पाद प्राप्त होता है, तो कृपया हमें नुकसान दिखाने वाला अनबॉक्सिंग वीडियो प्रदान करें। यह साक्ष्य हमारे लिए स्थिति का आकलन करने और उचित सहायता प्रदान करने के लिए महत्वपूर्ण है।
गुम आइटम: यदि आपके ऑर्डर में कोई आइटम गायब है, तो कृपया शेष आइटम दिखाते हुए एक अनबॉक्सिंग वीडियो साझा करें। कृपया डिलीवरी के 7 दिनों के भीतर हमें सूचित करें। हम स्थिति की जांच करेंगे और पुष्टि होने पर, गुम आइटम के लिए रिफंड जारी करेंगे।
गलत उत्पाद के लिए एक्सचेंज: यदि आपने गलती से गलत उत्पाद का ऑर्डर दिया है और उसे एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो कृपया ध्यान दें कि आइटम को वापस करने और प्रतिस्थापन आइटम के लिए शिपिंग शुल्क आपकी जिम्मेदारी होगी क्योंकि हम थोक वेबसाइट हैं और खुदरा वेबसाइट नहीं हैं। एक्सचेंज के साथ आगे बढ़ने के तरीके के बारे में आगे के निर्देशों के लिए कृपया हमारी ग्राहक सहायता टीम से संपर्क करें।
रिफंड पात्रता: पात्र रिटर्न के लिए रिफंड निम्नलिखित मानदंडों के आधार पर संसाधित किया जाएगा:
क. क्षतिग्रस्त या दोषपूर्ण उत्पाद: प्रदान किए गए वीडियो के माध्यम से क्षति या दोष की पुष्टि होने पर, हम धन वापसी प्रक्रिया के साथ आगे बढ़ेंगे।
ख. गुम आइटम: यदि हम आपके ऑर्डर से गुम आइटम प्रदान करने में असमर्थ हैं, तो संबंधित आइटम के लिए धन वापसी जारी की जाएगी।
मूल स्थिति और पैकेजिंग: रिफंड या एक्सचेंज के लिए योग्य होने के लिए, लौटाए गए उत्पाद अपनी मूल स्थिति में, अप्रयुक्त, बिना धुले और बिना क्षतिग्रस्त होने चाहिए। सभी मूल पैकेजिंग, जिसमें सहायक उपकरण, टैग और लेबल शामिल हैं, शामिल होने चाहिए।
वापसी शिपिंग: वापसी शिपिंग की लागत आपकी ज़िम्मेदारी होगी, सिवाय उन मामलों को छोड़कर जहां वापसी हमारी गलती (जैसे, क्षतिग्रस्त या गलत आइटम भेजा गया) का परिणाम है। हम उत्पाद की सुरक्षित वापसी सुनिश्चित करने के लिए ट्रैकिंग के साथ एक विश्वसनीय शिपिंग सेवा का उपयोग करने की सलाह देते हैं।
रिफ़ंड प्रक्रिया: जब आपका रिटर्न प्राप्त हो जाएगा और उसका निरीक्षण हो जाएगा, तो हम आपको आपके रिफ़ंड की स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में सूचित करेंगे। स्वीकृत होने पर, रिफ़ंड की प्रक्रिया की जाएगी और 7 दिनों के भीतर भुगतान की मूल विधि पर लागू किया जाएगा।
पता:
डीओडैप
सी/ओ राजेश रसिकभाई छोटाई बरजार पेंट,
विपरीत. रंगोली मसाला गांव, नवगाम,
राजकोट-360003, गुजरात, भारत
फ़ोन: 9638666602
ईमेल : care@deodap.com